SCHOOL MONITORING 2024

 SCHOOL MONITORING 2024

Aaj date-05/09/2024 ko Govt.H.S.Rohna Khurd me DEO. Sir Shree-Bhaghel Sir ke dwara nirikshan kiya gaya



पीएम श्री शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बोहनखैरी, छिंदवाड़ा में एसडीएम श्री सुधीर जैन जी द्वारा औचक निरीक्षण
दिनांक 02/09/2024 को अपराह्न में पीएम श्री शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बोहनखैरी, छिंदवाड़ा में एसडीएम श्री सुधीर जैन जी द्वारा औचक निरीक्षण किया गया। इस दौरान उन्होंने विद्यालय में स्मार्ट क्लास को शीघ्रता से संचालित करने के दिशानिर्देश दिए और एनईईटी और जेईई की तैयारियों के लिए कक्षा 12 वीं के विद्यार्थियों को विशिष्ट मार्गदर्शन प्रदान किया।
इस निरीक्षण का उद्देश्य छिंदवाड़ा के शैक्षिक संस्थानों में सुधार और विद्यार्थियों को बेहतर शिक्षा प्रदान करना था। एसडीएम महोदय ने विद्यार्थियों को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया और उन्हें अपने सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए कहा। इसके अलावा, उन्होंने समस्त स्टाफ से विशेष चर्चा भी की।



आदरणीय श्री वामनराव खापरे जी विकास खण्ड शिक्षा अधिकारी महोदय मोहखेड़ द्वारा शासकीय हाई स्कूल प्रधानघोघरी का आकस्मिक निरीक्षण दौरान कक्षा पहली से 10वीं सभी छात्र-छात्राओं को एक साथ संपूर्ण विषय का मार्गदर्शन कर विशेष कर कक्षा दसवीं के छात्र-छात्राओं को 80% से ऊपर अंक लाने हेतु प्रेरित किया एवं आज डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन  जी के जन्मदिवस के शुभ अवसर पर उन्हें छात्र-छात्राओं द्वारा श्रीफल एवं गिफ्ट देकर सम्मानित किया गया ।





No comments

Powered by Blogger.